Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बाराबती स्टेडियम में प्रतिबंधित की गई पानी की बोतल : ओसीए

बाराबती स्टेडियम में प्रतिबंधित की गई पानी की बोतल : ओसीए

भुवनेश्वर, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। ओडिशा क्रिकेट संघ (ओसीए) के सचिव आशिवार्द बेहेरा ने बुधवार को कहा कि आगे से बाराबती स्टेडियम में दर्शकों को अपने साथ पानी की बोतल ले जाने की इजाजत नहीं होगी।

उल्लेखनीय है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कटक के बाराबती स्टेडियम में हुए दूसरे टी-20 मैच के दौरान दर्शकों द्वारा मचाए गए उपद्रव पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ओसीए से रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा है।

बेहेरा ने कहा, “हम बीसीसीआई की सूचित करेंगे कि भविष्य में इस तरह की घटनाएं दोबारा नहीं होंगी। स्टेडियम के अंदर पानी की प्लास्टिक की बोतल ले जाने पर प्रतिबंध होगा और हम आगे से आईसीसी के दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे।”

उन्होंने कहा कि ओसीए ने बुधवार को बीसीसीआई को अपनी रिपोर्ट सौंप दी और उम्मीद है कि बीसीसीआई हमारे जवाब से संतुष्ट होगा।

स्टेडियम के अंदर पानी की बोतलों की बिक्री का बचाव करते हुए बेहेरा ने कहा कि दर्शकों को चूंकि चार से पांच घंटे बिताने पड़ते हैं, ऐसे में मानवीय आधार पर उन्हें पानी की बोतलें ले जाने की इजाजत होनी चाहिए।

बेहेरा ने उम्मीद जताई है कि बीसीसीआई बाराबती स्टेडियम को अंतर्राष्ट्रीय मैचों की मेजबानी से प्रतिबंधित नहीं करेगा।

उल्लेखनीय है कि कटक टी-20 की दूसरी पारी के दौरान दर्शकों द्वारा मैदान पर पानी की बोतलें फेंके जाने के कराण मैच को दो बार रोकना पड़ा था।

बाराबती स्टेडियम में प्रतिबंधित की गई पानी की बोतल : ओसीए Reviewed by on . भुवनेश्वर, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। ओडिशा क्रिकेट संघ (ओसीए) के सचिव आशिवार्द बेहेरा ने बुधवार को कहा कि आगे से बाराबती स्टेडियम में दर्शकों को अपने साथ पानी की बोत भुवनेश्वर, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। ओडिशा क्रिकेट संघ (ओसीए) के सचिव आशिवार्द बेहेरा ने बुधवार को कहा कि आगे से बाराबती स्टेडियम में दर्शकों को अपने साथ पानी की बोत Rating:
scroll to top