Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘बिग-बॉस’ में ग्लैमर के लिए न्योता अच्छा है : नोरा फतेही

‘बिग-बॉस’ में ग्लैमर के लिए न्योता अच्छा है : नोरा फतेही

नई दिल्ली, 6 दिसंबर (आईएएनएस)। ‘बिग बॉस 9’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने जा रहीं मॉडल से अभिनेत्री बनीं नोरा फतेही ने कहा कि अगर ‘बिग बॉस’ में उन्हें ग्लैमर के लिए आमंत्रित किया गया है तो ठीक है।

नोरा ने आईएएनएस से कहा, “अगर ‘बिग बॉस’ के घर में ग्लैमर के लिए आमंत्रित किया गया है तो सही है। मुझे यकीन है कि मैं ये 24 घंटे करूंगी।”

शो की हिस्सा बनने के लिए उत्साहित ‘रोर’ की अभिनेत्री ने साझा किया कि मैंने वाइल्ड कार्ट एंट्री के लिए हामी इसलिए भरी, क्योंकि यह बड़ा मंच है।

नोरा ने कहा, “मैं ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि यह बड़ा मंच है। मैं हमेशा से ऐसी जगह भाग लेना चाहती थी जहां मैं अपनी प्रतिभा, दिखा सकूं। यह दर्शकों तक पहुंचता है सभी ‘बिग बॉस’ देखते हैं।”

नोरा ने तेलुगू फिल्म ‘बाहुबली : द बिगिनिंग’, ‘किक 2’ और ‘शेर’ जैसी फिल्मों अपने अभिनय का जादू चलाया। उन्होंने कहा कि वह शो के माध्यम से दर्शकों की दिल में अपनी जगह बनाना चाहती हैं।

‘बिग बॉस 9’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल कलर्स पर हर सोमवार को होता है।

‘बिग-बॉस’ में ग्लैमर के लिए न्योता अच्छा है : नोरा फतेही Reviewed by on . नई दिल्ली, 6 दिसंबर (आईएएनएस)। 'बिग बॉस 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने जा रहीं मॉडल से अभिनेत्री बनीं नोरा फतेही ने कहा कि अगर 'बिग बॉस' में उन्हें ग्लैमर के ल नई दिल्ली, 6 दिसंबर (आईएएनएस)। 'बिग बॉस 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने जा रहीं मॉडल से अभिनेत्री बनीं नोरा फतेही ने कहा कि अगर 'बिग बॉस' में उन्हें ग्लैमर के ल Rating:
scroll to top