Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिसहाड़ा का माहौल ओवैसी ने बिगाड़ा : महेश शर्मा

बिसहाड़ा का माहौल ओवैसी ने बिगाड़ा : महेश शर्मा

वाराणसी, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के बिसहाड़ा गांव में हुये दर्दनाक हादसे को महज दुर्घटना बताने वाले केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा ने शनिवार को कहा कि बिसहाड़ा का माहौल उन्होंने नहीं, बल्कि ओवैसी जैसे लोगों ने बिगाड़ा है।

वाराणसी में पत्रकारों से बातचीत में शर्मा ने कहा कि ओवैसी जैसे लोगों के जाने के बाद से ही बिसहाड़ा का माहौल बिगड़ा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय में जब महेश शर्मा से पूछा गया कि आपके वहां पहुंचने के बाद से माहौल और खराब हुआ है, तो उन्होंने कहा, “वह मेरा संसदीय क्षेत्र है। मैं तो वहां जाऊंगा ही। ओवैसी जैसे लोगों का वहां क्या काम था। इन सभी ने वहां हालात संभालने के बजाय भड़काऊ बयान दिया।”

शर्मा ने कहा कि इस घटना को बेवजह तूल दिया जा रहा है। इसकी जांच किसी भी एजेंसी से करा ली जाए और जो दोषी हो उसे सजा दी जाए।

अपने इस्तीफे के सवाल पर महेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री यदि इस्तीफा मांगेंगे तो मैं दे दूंगा, लेकिन किसी और को इस्तीफा मांगने का हक नहीं है।

बिसहाड़ा का माहौल ओवैसी ने बिगाड़ा : महेश शर्मा Reviewed by on . वाराणसी, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के बिसहाड़ा गांव में हुये दर्दनाक हादसे को महज दुर्घटना बताने वाले केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा वाराणसी, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के बिसहाड़ा गांव में हुये दर्दनाक हादसे को महज दुर्घटना बताने वाले केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा Rating:
scroll to top