Monday , 29 April 2024

Home » भारत » बिहार : अपहृत प्रापर्टी डीलर का शव बरामद

बिहार : अपहृत प्रापर्टी डीलर का शव बरामद

मुंगेर, 24 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र से 18 सितंबर से अगवा प्रॉपर्टी डीलर पवन तांती (35) का शव सोमवार को पुलिस ने एक घर से पांच फीट गहरी खुदाई के बाद बरामद किया। शव एक बोरे में बंद मिला। पुलिस इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार, धरहरा थाना क्षेत्र के सरोबाग निवासी रेलवे कर्मचारी विजय तांती का पुत्र पवन कुमार तांती 18 सितंबर की शाम दशरथपुर हटिया बजार से जब लौट रहा था, उसी दौरान तब निमियाटांड़ के पास से उसका अपहरण हो गया था। पवन के परिजनों ने धरहरा थाने में अपहरण का एक मामला दर्ज करवाया। मुटकी यादव को नामजद आरोपी बनाया गया।

रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि खिरोधरपुर निवासी संतोष मांझी के घर के अंदर पवन का शव जमीन के अंदर गड्ढा खोदकर दफना दिया गया है। पुलिस ने सुबह त्वरित कार्रवाई करते हुए जमीन को पांच फीट खोदकर एक बोरे में रखा शव बरामद कर लिया।

मुंगेर के पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने यहां सोमवार को बताया कि इस मामले में पुलिस पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामले की छानबीन की जा रही है।

जिस प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की गई है, उसके बड़े भाई बमबम तांती की भी वर्ष 2009 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

बिहार : अपहृत प्रापर्टी डीलर का शव बरामद Reviewed by on . मुंगेर, 24 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र से 18 सितंबर से अगवा प्रॉपर्टी डीलर पवन तांती (35) का शव सोमवार को पुलिस ने एक घर से पां मुंगेर, 24 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र से 18 सितंबर से अगवा प्रॉपर्टी डीलर पवन तांती (35) का शव सोमवार को पुलिस ने एक घर से पां Rating:
scroll to top