Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : कुख्यात अपराधी की गोली मारकर हत्या

बिहार : कुख्यात अपराधी की गोली मारकर हत्या

शेखपुरा, 25 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र में बुधवार को अज्ञात हमलावरों ने कई मामलों के आरोपी कुख्यात भांजू महतो उर्फ पंकज यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस इस हत्या के पीछे अपराधिक गिरोह के वर्चस्व की लड़ाई मान रही है।

पुलिस के अनुसार, भांजू बरबीघा बाजार में पैदल ही कहीं जा रहा था तभी बाइक पर सवार होकर आए हमलावरों ने अंधाधुंध गोलीबारी प्रारंभ कर दी। भांजू ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर हवा में गोलीबारी करते हुए फरार हो गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भांजू का अपराधिक इतिहास रहा है तथा शेखपुरा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कम से कम 20 मामलों में वह आरोपी था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

बिहार : कुख्यात अपराधी की गोली मारकर हत्या Reviewed by on . शेखपुरा, 25 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र में बुधवार को अज्ञात हमलावरों ने कई मामलों के आरोपी कुख्यात भांजू महतो उर्फ पंकज यादव शेखपुरा, 25 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र में बुधवार को अज्ञात हमलावरों ने कई मामलों के आरोपी कुख्यात भांजू महतो उर्फ पंकज यादव Rating:
scroll to top