Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » राष्ट्रीय पुरस्कार ने भरोसा कायम किया : भूषण

राष्ट्रीय पुरस्कार ने भरोसा कायम किया : भूषण

मुंबई, 25 मार्च (आईएएनएस)। 62वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में ‘भूतनाथ रिट्नर्स’ के लिए स्पेशल मेंशन पुरस्कार घोषित किए जाने से इसके निर्माता भूषण कुमार का विषयवस्तु आधारित सिनेमा में दोबारा भरोसा कायम हुआ है।

टी-सीरीज और बी.आर. फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘भूतनाथ रिट्नर्स’ में महानायक अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और पार्थ भालेराव प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

भूषण कुमार इस पुरस्कार से बेहद खुश हैं।

उन्होंने एक बयान में कहा, “मैं इस ‘स्पेशल मेंशन’ से बेहद गौरवान्वित और खुश हूं। मैं इस सम्मान के लिए अपनी पूरी टीम की तरफ से निर्णायकों का धन्यवाद करना चाहूंगा। हमने हमेशा ही सिनेमाई मूल्यों को संजोया है। इस पुरस्कार ने अनूठी और सारगर्भित फिल्मों में हमारे भरोसे को सही साबित किया है।”

नीतेश तिवारी निर्देशित ‘भूतनाथ रिट्नर्स’ एक आम आदमी के भूत और उसके बाल साथी की कहानी के जरिए राजनीति में व्याप्त भ्रष्टाचार, लोकतंत्र की निर्थकता व मतदान की अनिवार्यता पर प्रासंगिक सवाल उठाती है।

राष्ट्रीय पुरस्कार ने भरोसा कायम किया : भूषण Reviewed by on . मुंबई, 25 मार्च (आईएएनएस)। 62वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में 'भूतनाथ रिट्नर्स' के लिए स्पेशल मेंशन पुरस्कार घोषित किए जाने से इसके निर्माता भूषण कुमार का विष मुंबई, 25 मार्च (आईएएनएस)। 62वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में 'भूतनाथ रिट्नर्स' के लिए स्पेशल मेंशन पुरस्कार घोषित किए जाने से इसके निर्माता भूषण कुमार का विष Rating:
scroll to top