Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : खाने में नींबू नहीं दी तो मार दी गोली

बिहार : खाने में नींबू नहीं दी तो मार दी गोली

बेगूसराय, 25 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार के बेगूसराय जिले के बरौनी क्षेत्र में एक होटल मालिक को ग्राहकों को नींबू नहीं देने की सजा अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। होटल व्यवसायी मधु कुमार उर्फ रतीश पंडित की बदमाशों ने सिर्फ इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसने खाने में नींबू देने से इंकार कर दिया था।

पुलिस के अनुसार, बरौनी रेल थाना क्षेत्र में रतीश पंडित के होटल में सोमवार देर रात विजय कुमार, कुनाल कुमार, छोटे लाल और धनराज खाना खाने के पहुंचे थे। खाने में चारों ने नींबू की मांग की। दुकानदार रतीश ने नींबू समाप्त होने की बात कह कर नींबू देने से मना कर दिया। इसी से नाराज चारों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। रतीश जब तक कुछ समझ पाते तब तक उन्हें गोली लग गई थी। रतीश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बरौनी (रेल) थाना प्रभारी जनार्दन प्रसाद सिंह ने मंगलवार को बताया मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर रेल थाना में हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

बिहार : खाने में नींबू नहीं दी तो मार दी गोली Reviewed by on . बेगूसराय, 25 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार के बेगूसराय जिले के बरौनी क्षेत्र में एक होटल मालिक को ग्राहकों को नींबू नहीं देने की सजा अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। होटल व् बेगूसराय, 25 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार के बेगूसराय जिले के बरौनी क्षेत्र में एक होटल मालिक को ग्राहकों को नींबू नहीं देने की सजा अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। होटल व् Rating:
scroll to top