Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार जंगलराज के कारण बदनाम : शाह

बिहार जंगलराज के कारण बदनाम : शाह

गया, 9 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने यहां रविवार को कहा कि बिहार के लोग 15 वषरें तक जंगलराज का अनुभव कर चुके हैं, और पूरे देश में बिहार बदनाम है। उन्होंने लोगों से केन्द्र सरकार के अनुकूल बिहार में सरकार बनाने की अपील की।

शाह ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) द्वारा गया में आयोजित परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा, “बिहार में नए कारखाने लगें, युवाओं को रोजगार मिले, युवाओं को बाहर न जाना पड़े, राजग सरकार ये सब करना चाहती है। मोदीजी बिहार के हर गांव में बिजली, पानी और रोजगारी पहुंचाना चाहते हैं।”

उन्होंने कहा कि आज के ही दिन महात्मा गांधी ने ‘अंग्रेजों भारत छोड़ो’ का नारा दिया था और आज हम एकबार फिर ‘बिहार जंगलराज छोड़ो’ का संकल्प लेने की अपील करते हैं।

उन्होंने जनता दल (युनाइटेड) के प्रचार अभियान पर पर भी निशाना साधा और कहा कि जद (यू) अपने प्रचार अभियान पर 300 करोड़ रुपये खर्च कर रही है, जो जनता का पैसा है।

शाह ने कहा कि यह पैसा गांव में पेयजल पहुंचाने और विकास के लिए था, परंतु उक्त पैसा प्रचार में खर्च किया जा रहा है।

भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि बिहार में राजग की सरकार बनेगी तभी यहां का विकास होगा।

बिहार जंगलराज के कारण बदनाम : शाह Reviewed by on . गया, 9 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने यहां रविवार को कहा कि बिहार के लोग 15 वषरें तक जंगलराज का अनुभव कर चुके हैं, और पूरे द गया, 9 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने यहां रविवार को कहा कि बिहार के लोग 15 वषरें तक जंगलराज का अनुभव कर चुके हैं, और पूरे द Rating:
scroll to top