Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : नीतीश शहीदों के परिजनों से मिले, दिया मदद का भरोसा

बिहार : नीतीश शहीदों के परिजनों से मिले, दिया मदद का भरोसा

पटना, 7 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को भागलपुर और बेगूसराय पहुंचकर जम्मू एवं कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें हरसंभव मदद देने का भरोसा दिया।

मुख्यमंत्री बेगूसराय के घ्यानचकी गांव पहुंचे जहां जम्मू एवं कश्मीर के हिंदवाड़ा में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए पिंटू सिंह के घर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री शहीद के परिजनों को ढांढस पहुंचाया तथा हर संभव मदद देने का भरोसा दिया।

इससे पहले मुख्यमंत्री भागलपुर के सन्हौला प्रखंड के रतनपुर गांव पहुंचे, जहां पुलवामा हमले में शहीद रतन कुमार ठाकुर के परिजनों से मुलाकात की। इस मुलाकात के क्रम में परिजनों ने भी मुख्यमंत्री से अपना दुख-दर्द साझा किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार शहीदों के परिजनों के साथ है। उन्होंने कहा कि शहीदों के परिजनों को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो, इसका निर्देश संबंधित जिलाधिकारियों को दिया गया है।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने दोनों शहीद रतन और पिंटू की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

मुख्यमंत्री के साथ विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, मुख्य सचिव दीपक कुमार पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय सहित कई लोग उपस्थित थे।

बिहार : नीतीश शहीदों के परिजनों से मिले, दिया मदद का भरोसा Reviewed by on . पटना, 7 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को भागलपुर और बेगूसराय पहुंचकर जम्मू एवं कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद के परिजनों से मुलाक पटना, 7 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को भागलपुर और बेगूसराय पहुंचकर जम्मू एवं कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद के परिजनों से मुलाक Rating:
scroll to top