Monday , 29 April 2024

Home » भारत » मप्र में पयर्टन को बढ़ावा देंगे सलमान खान : कमलनाथ

मप्र में पयर्टन को बढ़ावा देंगे सलमान खान : कमलनाथ

भोपाल, 7 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनी सरकार के 76 दिनों का हिसाब देते हुए कहा कि राज्य में पर्यटन और विरासत (टूरिज्म और हेरिटेज) को बढ़ावा देने में फिल्म स्टार सलमान खान मदद करेंगे। अभिनेता यहां 18 दिन रहेंगे।

कमलनाथ ने गुरुवार को राजधानी में अपनी सरकार के 76 दिनों के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड संवाददाताओं के बीच साझा किया। उन्होंने कहा, “फिल्म स्टार सलमान खान इंदौर से हैं। मैंने उनसे फोन पर बात की और पूछा कि आप मध्य प्रदेश की क्या मदद कर सकते हैं। सलमान खान ने कहा कि वह जरूर मदद करेंगे, खासकर टूरिज्म और हेरिटेज के क्षेत्र में काम करेंगे। एक अप्रैल से 18 अप्रैल तक वह मध्य प्रदेश में रहेंगे।”

सलमान खान का इंदौर से गहरा नाता है। इंदौर से उनका काफी लगाव है। वह यहां आते भी रहते हैं और इंदौर के लोग उन्हें अपना मानते हैं। लिहाजा, राज्य सरकार मध्य प्रदेश से उनके नाते को भुनाने का प्रयास कर रही है। सलमान इससे पहले गुजरात में जाकर पतंग उत्सव में हिस्सा ले चुके हैं।

मप्र में पयर्टन को बढ़ावा देंगे सलमान खान : कमलनाथ Reviewed by on . भोपाल, 7 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनी सरकार के 76 दिनों का हिसाब देते हुए कहा कि राज्य में पर्यटन और विरासत (टूरिज्म और हेरिटेज) क भोपाल, 7 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनी सरकार के 76 दिनों का हिसाब देते हुए कहा कि राज्य में पर्यटन और विरासत (टूरिज्म और हेरिटेज) क Rating:
scroll to top