Tuesday , 7 May 2024

Home » भारत » बिहार में आंशिक बदली छाई, बारिश के आसार

बिहार में आंशिक बदली छाई, बारिश के आसार

पटना, 12 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना तथा आसपास के क्षेत्रों में सोमवार को आंशिक बादल छाए हुए हैं। आसमान में तेज धूप और बादलों की लुका-छिपी जारी है।

सोमवार को पटना का न्यूनतम तापमान 27.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि अगले 24 घंटे के दौरान राजधानी पटना सहित राज्य के कई हिस्सों में बादल छाए रहेंगे। इस दौरान राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। राज्य के सीमांचल के कई हिस्सों में गरज के साथ भारी बारिश के आसार जताए गए हैं।

पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक भागलपुर का सोमवार को न्यूनतम तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस, गया का 26.2 डिग्री तथा पूर्णिया 27.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

सोमवार को पटना का अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने की संभावना है। वहीं, रविवार को पटना का न्यूनतम तापमान 27.6 डिग्री सेल्सियस तथा अधिकतम तापमान 36.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

बिहार में आंशिक बदली छाई, बारिश के आसार Reviewed by on . पटना, 12 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना तथा आसपास के क्षेत्रों में सोमवार को आंशिक बादल छाए हुए हैं। आसमान में तेज धूप और बादलों की लुका-छिपी जारी है। स पटना, 12 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना तथा आसपास के क्षेत्रों में सोमवार को आंशिक बादल छाए हुए हैं। आसमान में तेज धूप और बादलों की लुका-छिपी जारी है। स Rating:
scroll to top