Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार में स्कूल निदेशक की हत्या के मामले में 6 गिरफ्तार

बिहार में स्कूल निदेशक की हत्या के मामले में 6 गिरफ्तार

बिहारशरीफ, 1 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार में नालंदा जिले के एक निजी स्कूल के निदेशक की पीट-पीटकर हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

बिहारशरीफ के पुलिस उपाधीक्षक (विधि-व्यवस्था) संजय कुमार ने बुधवार को बताया कि टीवी फुटेज के आधार पर की गई जांच के बाद नीरपुर गांव स्थित देवेन्द्र पब्लिक स्कूल के निदेशक देवेन्द्र प्रसाद की हत्या के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि रविवार को स्कूल के नजदीक स्कूल छात्रावास में रहने वाले दो छात्रों रवि कुमार और सागर कुमार के शव बरामद होने के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा था और निदेशक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी तथा लोगों ने स्कूल बसों और भवन में आग लगा दी थी। इस मामले को लेकर नालंदा थाना में हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

इस घटना के बाद निदेशक के परिजनों ने पूरे मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से करवाने की मांग की है। परिजनों का आरोप है कि निदेशक की पुलिसकर्मियों के सामने पीट-पीटकर हत्या की गई।

बिहार में स्कूल निदेशक की हत्या के मामले में 6 गिरफ्तार Reviewed by on . बिहारशरीफ, 1 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार में नालंदा जिले के एक निजी स्कूल के निदेशक की पीट-पीटकर हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है।बिह बिहारशरीफ, 1 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार में नालंदा जिले के एक निजी स्कूल के निदेशक की पीट-पीटकर हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है।बिह Rating:
scroll to top