Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : स्कूल में बम फेंके, 2 बच्चे घायल

बिहार : स्कूल में बम फेंके, 2 बच्चे घायल

नवादा, 15 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार के नवादा जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक निजी स्कूल में अज्ञात बदमाशों ने उस समय बम फेंक दिया, जब वहां स्वतंत्रता दिवस समारोह के तहत सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था। इस घटना में दो बच्चे बुरी तरह घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार, नवादा के एक निजी स्कूल में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था। उसी दौरान स्कूल की चारदीवारी के बाहर से अपराधियों ने दो बम फेंके। बम की चपेट में आने से कक्षा छह की छात्रा श्वेता और कक्षा दो की छात्रा जेनी गंभीर रूप से घायल हो गई।

नवादा के पुलिस उपाधीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि दोनों घायल बच्चों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। बम हमले के कारणों का अबतक पता नहीं चल पाया है।

बिहार : स्कूल में बम फेंके, 2 बच्चे घायल Reviewed by on . नवादा, 15 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार के नवादा जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक निजी स्कूल में अज्ञात बदमाशों ने उस समय बम फेंक दिया, जब वहां स्वतंत्रता दिवस समारोह क नवादा, 15 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार के नवादा जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक निजी स्कूल में अज्ञात बदमाशों ने उस समय बम फेंक दिया, जब वहां स्वतंत्रता दिवस समारोह क Rating:
scroll to top