Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बेंगलुरु-‘जय श्री राम’ के नारे लगाने वाले युवकों पर हमला करने के आरोप में दो गिरफ्तार

बेंगलुरु-‘जय श्री राम’ के नारे लगाने वाले युवकों पर हमला करने के आरोप में दो गिरफ्तार

April 18, 2024 9:26 am by: Category: भारत Leave a comment A+ / A-

बेंगलुरु-कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने वाले कार सवार तीन युवकों पर हमला करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया है।

घटना राज्य की राजधानी के विद्यारण्यपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई। उत्तर-पूर्व के डीसीपी लक्ष्मी प्रसाद ने कहा कि मामले में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

डीसीपी ने कहा, “कार में झंडे लिए यात्रा कर रहे युवकों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए थे। आरोपियों ने गाड़ी रोकी और हंगामा किया। कार सवार युवकों के साथ भी मारपीट की गई। इस संबंध में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने युवकों पर हमला करने वाले अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।”

सूत्रों ने बताया कि पीड़ित रामनवमी मनाकर लौट रहे थे तभी उन पर हमला किया गया। पीड़ितों की पहचान विनायक, राहुल और पवन के रूप में हुई है।

बेंगलुरु-‘जय श्री राम’ के नारे लगाने वाले युवकों पर हमला करने के आरोप में दो गिरफ्तार Reviewed by on . बेंगलुरु-कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने वाले कार सवार तीन युवकों पर हमला करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने एक नाबा बेंगलुरु-कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने वाले कार सवार तीन युवकों पर हमला करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने एक नाबा Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top