Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » नासा का पावर टू एक्सप्लोर चैलेंज भारतीय-अमेरिकी छात्रा ने जीता

नासा का पावर टू एक्सप्लोर चैलेंज भारतीय-अमेरिकी छात्रा ने जीता

April 18, 2024 9:28 am by: Category: विश्व Leave a comment A+ / A-

नई दिल्ली-भारतीय-अमेरिकी छात्र आद्या कार्तिक को नासा के पावर टू एक्सप्लोर चैलेंज के तीन विजेताओं में से एक घोषित किया गया है।

नासा ने बुधवार को तीसरे वार्षिक पावर टू एक्सप्लोर चैलेंज के विजेताओं की घोषणा की। यह एक राष्ट्रीय लेखन प्रतियोगिता है जिसे किंडरगार्टन से 12वीं के छात्रों को अंतरिक्ष अन्वेषण के लिए रेडियोआइसोटोप की शक्ति के बारे में सिखाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

वॉशिंगटन प्रांत के रेडमंड की रहने वाली आद्या (12) को अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी ने पांचवीं से आठवीं कक्षा वर्ग में विजेता घोषित किया। रेनी लिन किंडरगार्टन से चौथी कक्षा की श्रेणी में और थॉमस लियू नौवीं से 12वीं कक्षा की श्रेणी में विजेता बने।

नासा का पावर टू एक्सप्लोर चैलेंज भारतीय-अमेरिकी छात्रा ने जीता Reviewed by on . नई दिल्ली-भारतीय-अमेरिकी छात्र आद्या कार्तिक को नासा के पावर टू एक्सप्लोर चैलेंज के तीन विजेताओं में से एक घोषित किया गया है। नासा ने बुधवार को तीसरे वार्षिक पा नई दिल्ली-भारतीय-अमेरिकी छात्र आद्या कार्तिक को नासा के पावर टू एक्सप्लोर चैलेंज के तीन विजेताओं में से एक घोषित किया गया है। नासा ने बुधवार को तीसरे वार्षिक पा Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top