Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बेंगलुरू में 2 सूर्य किरण विमान दुर्घटनाग्रस्त (लीड-1)

बेंगलुरू में 2 सूर्य किरण विमान दुर्घटनाग्रस्त (लीड-1)

बेंगलुरू, 19 फरवरी (आईएएनएस)। बेंगलुरू के येलहांका एयरबेस के पास मंगलवार को दो सूर्य किरण विमान रिहर्सल के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गए।

बेंगलुरू, 19 फरवरी (आईएएनएस)। बेंगलुरू के येलहांका एयरबेस के पास मंगलवार को दो सूर्य किरण विमान रिहर्सल के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गए।

दोनों विमान एयर शो एरो इंडिया 2019 के लिए अभ्यास कर रहे थे जो बुधवार से शुरू होने वाला है।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “सूर्य किरण एरोबेटिक डिस्प्ले टीम के दो हॉक एयरक्राफ्ट सुबह पूर्वान्ह 11.50 बजे येलहांका एयरबेस के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गए।”

कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक और दमकल व आपातकालीन सेवाओं के प्रमुख एम.एन. रेड्डी ने ट्वीट कर कहा, “येलहांका में बीच हवा में विमान दुर्घटना। भारतीय वायु सेना के एक पायलट की मौत की आशंका है। दो घायल हैं लेकिन खतरे से बाहर हैं।”

एयरबेस के एक अधिकारी ने इससे पहले आईएएनएस को बताया, “दुर्घटना के तुरंत बाद दो पायलटों को विमान से सुरक्षित निकाल लिया गया।”

बेंगलुरू में 2 सूर्य किरण विमान दुर्घटनाग्रस्त (लीड-1) Reviewed by on . बेंगलुरू, 19 फरवरी (आईएएनएस)। बेंगलुरू के येलहांका एयरबेस के पास मंगलवार को दो सूर्य किरण विमान रिहर्सल के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गए। बेंगलुरू, 19 फरवरी (आई बेंगलुरू, 19 फरवरी (आईएएनएस)। बेंगलुरू के येलहांका एयरबेस के पास मंगलवार को दो सूर्य किरण विमान रिहर्सल के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गए। बेंगलुरू, 19 फरवरी (आई Rating:
scroll to top