Monday , 6 May 2024

Home » व्यापार » बैदू ने भारत में विज्ञापनदाताओं, प्रकाशकों के लिए प्लेटफार्म लांच किया

बैदू ने भारत में विज्ञापनदाताओं, प्रकाशकों के लिए प्लेटफार्म लांच किया

नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। चीनी भाषा की प्रमुख इंटरनेट सर्च इंजन बैदू ने गुरुवार को भारत में विज्ञापनदाताओं और प्रकाशकों के लिए विज्ञापन नेटवर्क ‘डीयू एड प्लेटफार्म’ की शुरुआत की।

कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि इस प्लेटफार्म से चतुराईपूर्ण लक्षित विज्ञापन मुहैया कराया जाएगा, जिससे विज्ञापनदाताओं और प्रकाशकों को कुशल मौद्रिक समाधान मिलेगा।

यह दुनिया के उभरते हुए और विकसित देशों में एक अरब लोगों तक विज्ञापन पहुंचा सकता है।

बैदू इंडिया के महाप्रबंधक टिम यांग ने कहा, “विज्ञापकदाताओं और प्रकाशकों की अलग-अलग जरूरतें होती है और हम दोनों पक्षों के लिए काम करना चाहते हैं।”

प्रभावी ढंग से विज्ञापन प्रकाशित करने के लिए बैदू ने प्रमुख बाजारों में स्थानीय सर्वर स्थापित किया है जो क्लाउड तकनीक से लैस है।

डेलाइट के 2015 के सर्वेक्षण के अनुसार, भारत में मोबाइल विज्ञापन पर खर्च सात-आठ करोड़ डॉलर का रहा, जो इससे पहले के साल की तुलना में 70 फीसदी अधिक है।

बैदू ने भारत में विज्ञापनदाताओं, प्रकाशकों के लिए प्लेटफार्म लांच किया Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। चीनी भाषा की प्रमुख इंटरनेट सर्च इंजन बैदू ने गुरुवार को भारत में विज्ञापनदाताओं और प्रकाशकों के लिए विज्ञापन नेटवर्क 'डीयू एड प्ल नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। चीनी भाषा की प्रमुख इंटरनेट सर्च इंजन बैदू ने गुरुवार को भारत में विज्ञापनदाताओं और प्रकाशकों के लिए विज्ञापन नेटवर्क 'डीयू एड प्ल Rating:
scroll to top