Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ब्रिटिश एयरवेज के विमान में आग

ब्रिटिश एयरवेज के विमान में आग

लास वेगास के मैक्केरन हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि ब्रिटिश एयवेज की उड़ान संख्या 2276 लास वेगास से लंदन के गेटविक हवाईअड्डे के लिए उड़ान भरने को तैयार थी, जब स्थानीय समयानुसार शाम 4.13 बजे विमान के बाएं इंजन में आग लग गई।

अधिकारियों ने बताया कि आग के बारे में पता चलते ही चालक दल ने उड़ान रोक दी और 4.18 बजे तक सभी यात्रियों को विमान से बाहर निकाल लिया।

275 यात्रियों की क्षमता वाले बोइंग 777-200 विमान में 159 यात्री और चालक दल के 13 सदस्य मौजूद थे। मैक्केरन हवाईअड्डे ने पुष्टि की कि घटना के दौरान दो लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

संघीय उड्डयन प्रशासन ने एक बयान में पुष्टि की कि विमान के बाएं इंजन में आग लग गई थी और उड़ान रद्द कर दी गई। आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है।

मैक्केरन हवाईअड्डे के अंदर की एक वीडियो फुटेज में आग की लपटों के बीच विमान के बाएं इंजन से धुंआ निकलता देखा गया।

घटना के बाद हवाईअड्डे पर एक रनवे को बंद करना पड़ा और यात्रियों को आपातकालीन निकास से बाहर भेजा गया।

हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि मैक्केरन हवाईअड्डे पर एक रनवे बंद है, लेकिन संचालन सामान्य रूप से बहाल हो गया है।

ब्रिटिश एयरवेज के विमान में आग Reviewed by on . लास वेगास के मैक्केरन हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि ब्रिटिश एयवेज की उड़ान संख्या 2276 लास वेगास से लंदन के गेटविक हवाईअड्डे के लिए उड़ान भरने को तैयार थी लास वेगास के मैक्केरन हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि ब्रिटिश एयवेज की उड़ान संख्या 2276 लास वेगास से लंदन के गेटविक हवाईअड्डे के लिए उड़ान भरने को तैयार थी Rating:
scroll to top