Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ब्रिटेन में आतंकवादी विचारधारा से बच्चों को बचाने की कोशिश

ब्रिटेन में आतंकवादी विचारधारा से बच्चों को बचाने की कोशिश

ब्रिटेन की शिक्षा मंत्री निकी मॉर्गन ने मंगलवार को ईस्ट लंदन के स्कूल बेथनल ग्रीन अकादमी में आयोजित एक कार्यक्रम में यह घोषणा की, जहां की चार लड़कियां इस्लामिक स्टेट (आईएस) आतंकवादी संगठन में शामिल होने के लिए रवाना हो चुकी हैं।

आतंकवादी विचारधाराओं से बच्चों को बचाने के लिए ब्रिटिश सरकार ने एक नई वेबसाइट ‘एजुकेट अगेंस्ट हेट’ शुरू की है, जिसके जरिए अभिभावकों, अध्यापकों और बच्चों को स्कूल से भीतर तथा बाहर आतंकवाद तथा आतंकवादियों के प्रभाव में आने से बचने की सलाह दी जाएगी।

एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री डेविड कैमरन ने मुस्लिम महिलाओं को अंग्रेजी सीखने के लिए तीन करोड़ अमेरिकी डॉलर के फंड की घोषणा की थी, ताकि वे ब्रिटिश समाज के अनुरूप आसानी से खुद को ढाल सकें।

ब्रिटेन में आतंकवादी विचारधारा से बच्चों को बचाने की कोशिश Reviewed by on . ब्रिटेन की शिक्षा मंत्री निकी मॉर्गन ने मंगलवार को ईस्ट लंदन के स्कूल बेथनल ग्रीन अकादमी में आयोजित एक कार्यक्रम में यह घोषणा की, जहां की चार लड़कियां इस्लामिक ब्रिटेन की शिक्षा मंत्री निकी मॉर्गन ने मंगलवार को ईस्ट लंदन के स्कूल बेथनल ग्रीन अकादमी में आयोजित एक कार्यक्रम में यह घोषणा की, जहां की चार लड़कियां इस्लामिक Rating:
scroll to top