Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » शीतकालीन खेलों में झांग की नजर विश्व रिकार्ड पर

शीतकालीन खेलों में झांग की नजर विश्व रिकार्ड पर

अतंर्राष्ट्रीय स्केटिंग संघ के मुताबिक, स्पीड स्केटिंग का विश्व रिकार्ड कनाडा के कैलगरी, जोकि समुद्र तट से 1,048 मीटर ऊपर और साल्ट लेक सिटी जोकि समुद्र तट से 1,295 मीटर के नाम है।

सोची शीतकालीन ओलम्पिक 2014 में चीन के लिए स्पीड स्केटिंग में 34 साल बाद स्वर्ण पदक जीतने वाली झांग ने कहा, “शिजियांग आईस स्केटिंग रिंग विश्व रिकार्ड बनाने वाला तीसरा स्थान बन सकता है।”

झांग ने रविवार को समाचार एजेंसी सिन्हुआ से कहा, “समुद्र तट से 1,600 मीटर ऊपर बना आईस स्केटिंग रिंग कैलागरी और साल्ट लेक के जैसा ही है। मुझे उम्मीद है कि यह हमें विश्व स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने में मदद करेगा।”

2015-16 के सत्र में शानदार प्रदर्शन करने वाली झांग ने कहा, “पदक जीतने के बाद मैं आत्मविश्वास से भरी हुई हूं। मुझे पता चला है कि मुझ में काफी प्रतिभा है।”

शीतकालीन खेलों में झांग की नजर विश्व रिकार्ड पर Reviewed by on . अतंर्राष्ट्रीय स्केटिंग संघ के मुताबिक, स्पीड स्केटिंग का विश्व रिकार्ड कनाडा के कैलगरी, जोकि समुद्र तट से 1,048 मीटर ऊपर और साल्ट लेक सिटी जोकि समुद्र तट से 1, अतंर्राष्ट्रीय स्केटिंग संघ के मुताबिक, स्पीड स्केटिंग का विश्व रिकार्ड कनाडा के कैलगरी, जोकि समुद्र तट से 1,048 मीटर ऊपर और साल्ट लेक सिटी जोकि समुद्र तट से 1, Rating:
scroll to top