Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » भाजपा देश विरोधियों को बचा रही : केजरीवाल

भाजपा देश विरोधियों को बचा रही : केजरीवाल

नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में देश-विरोधी नारेबाजी करने वालों को बचा रही है।

केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, “भाजपा सबसे ज्यादा देश-विरोधी है। यह देशविरोधी नारेबाजी करने वालों को क्यों बचा रही है?”

आम आदमी पार्टी(आप) और भाजपा जेएनयू विवाद सहित कई अन्य मुद्दों को लेकर एक-दूसरे पर हावी हैं। आप ने नौ फरवरी को जेएनयू परिसर में देश विरोधी नारे लगाने वाले ‘बाहरी लोगों’ की गिरफ्तारी की मांग की है।

जेएनयू परिसर में देशविरोधी नारेबाजी होने की घटना के बाद जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर देशद्रोह का का मुकदमा दर्ज किया गया था और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्हें दो मार्च को दिल्ली की एक अदालत ने छह माह की अंतरिम जमानत दे दी।

देशद्रोह के आरोपी दो अन्य छात्र उमर खालिद व अनिर्बान भट्टाचार्य अभी भी पुलिस हिरासत में हैं।

भाजपा देश विरोधियों को बचा रही : केजरीवाल Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) Rating:
scroll to top