Thursday , 9 May 2024

Home » भारत » भाजपा में जो जितना ओछा, वह उतना ऊंचा : लालू

भाजपा में जो जितना ओछा, वह उतना ऊंचा : लालू

पटना, 4 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के एक दिन पूर्व बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर जोरदार शाब्दिक हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा में जो जितना ओछा है वह उतना ही ऊंचा है।

लालू ने बुधवार को ट्वीट किया, “चुनाव में महज चंद सीटों के लिए नफरत और असहिष्णुता के मामले में संघ और भाजपा निर्वस्त्र हो चुकी है। भाजपा में जो जितना ओछा, वह उतना ऊंचा।”

पूर्व केन्द्रीय मंत्री लालू ने एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को नसीहत देते हुए लिखा, “घृणा, वैमनस्य और असहिष्णुता न तो बिहार का मिजाज है और न ही हिन्दुस्तान का। मोदी जी, बाबा साहेब के संविधान से चलिए न कि संघ के विधान से।”

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम और पांचवें चरण में गुरुवार को राज्य के नौ जिलों के 57 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होना है। पूर्व में चार चरणों का मतदान हो चुका है। मतों की गिनती आठ नवंबर को होगी।

भाजपा में जो जितना ओछा, वह उतना ऊंचा : लालू Reviewed by on . पटना, 4 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के एक दिन पूर्व बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भारतीय जनता पार पटना, 4 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के एक दिन पूर्व बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भारतीय जनता पार Rating:
scroll to top