Sunday , 28 April 2024

Home » भारत » भारत-पाकिस्तान संबंध सुधारने मोदी को हटाएं : अय्यर

भारत-पाकिस्तान संबंध सुधारने मोदी को हटाएं : अय्यर

नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक पाकिस्तानी टेलीविजन चैनल से कहा कि भारत और पाकिस्तान के रिश्ते तभी आगे बढ़ेंगे, जब नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाया जाएगा। अय्यर ने इस बयान के साथ एक नए विवाद को जन्म दे दिया है।

अय्यर ने दुनिया टीवी को दिए साक्षात्कार में कहा, “पहली बात तो यह कि इसके लिए मोदी को हटाना होगा, नहीं तो वार्ता आगे नहीं बढ़ेगी। हमें चार साल और इंतजार करना पड़ेगा। ये लोग मोदी को लेकर बहुत आशावान थे, इन्हें लगता था कि मोदी की मौजूदगी में वार्ता आगे बढ़ेगी। लेकिन, मैं ऐसा नहीं सोचता।”

अय्यर के बयान पर अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री नजमा हेपतुल्ला ने कहा, “शायद मणिशंकर अय्यर यह बात भूल गए हैं कि मोदी जी को लोगों ने चुना है। यह एक कलंकित टिप्पणी है और हम इसकी निंदा करते हैं।”

भारत-पाकिस्तान संबंध सुधारने मोदी को हटाएं : अय्यर Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक पाकिस्तानी टेलीविजन चैनल से कहा कि भारत और पाकिस्तान के रिश्ते तभी आगे बढ़ेंगे, जब नरेंद्र मोदी नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक पाकिस्तानी टेलीविजन चैनल से कहा कि भारत और पाकिस्तान के रिश्ते तभी आगे बढ़ेंगे, जब नरेंद्र मोदी Rating:
scroll to top