Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » पर्यावरण » भारत में कहाँ होगी बारिश,कहाँ पड़ेगी गर्मी ,जानिये

भारत में कहाँ होगी बारिश,कहाँ पड़ेगी गर्मी ,जानिये

April 7, 2023 9:07 am by: Category: पर्यावरण Comments Off on भारत में कहाँ होगी बारिश,कहाँ पड़ेगी गर्मी ,जानिये A+ / A-

Weather Forecast: देश के कई राज्यों में हो रही बेमौसम बारिश आज भी जारी रहेगी. मौसम विभाग के अनुसार, राजस्थान, दिल्ली, कर्नाटक, तेलंगाना, तमिलनाडु, ओडिशा समेत कई राज्यों में हल्की से मध्यम स्तर की बारिश हो सकती है. कर्नाटक के कोलार, मांड्या, मैसूरु, चामराजनगर और कोडागु जिलों में भारी बारिश हो सकती है.राज्य के कई इलाकों में तेज हवाएं भी चलने लगी हैं. 12 से 20 अप्रैल के बीच दक्षिण कन्नड़, रामनगर, तुमकुरु, चित्रदुर्ग, बल्लारी, कोप्पल, कलबुर्गी, बागलकोट, विजयपुरा जिलों में बारिश होने की संभावना है. वहीं, राजस्थान के 12 जिलों में अगले 24 घंटे के दौरान बारिश हो सकती है. अजमेर, बारां, भीलवाड़ा, भरतपुर, बूंदी, जयपुर, झालावाड़, कोटा, प्रतापगढ़, राजसमंद, टोंक और उदयपुर में गरज के साथ बारिश की संभावना बन रही है.

मौसम विभाग के अनुसार, आज दिल्ली, नोएडा समेत एनसीआर के कई इलाको में बादल छाए रहेंगे और कुछ जगहों पर हल्की बारिश हो सकती है. 9 से 11 अप्रैल के बीच दिल्ली-एनसीआर में बूंदाबांदी हो सकती है और तेज हवाएं भी चलेगी. अधिकतम तापमान के 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने के आसार हैं.

भारत में कहाँ होगी बारिश,कहाँ पड़ेगी गर्मी ,जानिये Reviewed by on . Weather Forecast: देश के कई राज्यों में हो रही बेमौसम बारिश आज भी जारी रहेगी. मौसम विभाग के अनुसार, राजस्थान, दिल्ली, कर्नाटक, तेलंगाना, तमिलनाडु, ओडिशा समेत कई Weather Forecast: देश के कई राज्यों में हो रही बेमौसम बारिश आज भी जारी रहेगी. मौसम विभाग के अनुसार, राजस्थान, दिल्ली, कर्नाटक, तेलंगाना, तमिलनाडु, ओडिशा समेत कई Rating: 0
scroll to top