Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ‘भारत यूएन के तहत आईएस के खिलाफ अभियान में शामिल होगा’

‘भारत यूएन के तहत आईएस के खिलाफ अभियान में शामिल होगा’

नई दिल्ली, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को कहा कि भारत उसी सूरत में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के खिलाफ अभियान में भाग लेगा जब वे संयुक्त राष्ट्र के तहत होंगे।

विजय दिवस के मौके पर अमर जवान ज्योति पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद पर्रिकर ने संवाददाताओं को कहा, “यह भारत की नीति है। संयुक्त राष्ट्र के प्रस्ताव पर भारत संयुक्त राष्ट्र के तहत आईएस के खिलाफ अभियानों में भागीदारी निभाने के लिए तैयार है।”

पर्रिकर ने कहा, “हम खूफिया सूचना साझा करने के लिए भी तैयार हैं।”

आईएस आतंकियों का खतरा भारत के लिए भी गंभीर चिंता का मुद्दा बनता जा रहा है और यह अमेरिका में पर्रिकर की अमेरिकी रक्षा मंत्री एश्टन कार्टर के साथ मुलाकात के बाद भारत और अमेरिका के संयुक्त बयान में भी जाहिर हुआ था।

पर्रिकर इससे पहले भी आईएस द्वारा भारतीय युवाओं को अपने गरोह में शामिल करने की कोशिशों को लेकर चिंता जता चुके हैं।

‘भारत यूएन के तहत आईएस के खिलाफ अभियान में शामिल होगा’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को कहा कि भारत उसी सूरत में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के खिलाफ अभियान में भाग लेगा जब वे संयुक नई दिल्ली, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को कहा कि भारत उसी सूरत में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के खिलाफ अभियान में भाग लेगा जब वे संयुक Rating:
scroll to top