Monday , 6 May 2024

Home » भारत » भोपाल : प्रज्ञा ने रैली निकाल भरा नामांकन

भोपाल : प्रज्ञा ने रैली निकाल भरा नामांकन

भोपाल, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ रैली निकाली और जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। प्रज्ञा ने सोमवार को भी नामांकन भरा था।

प्रज्ञा ठाकुर ने भवानी चौक स्थित मंदिर में पूजा-अर्चना की। उसके बाद अपने समर्थकों के साथ रैली निकालकर जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचीं और नामांकनपत्र जमा किया। रैली और नामांकनपत्र दाखिल किए जाते समय प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सहित भाजपा के कई नेता मौजूद रहे।

प्रज्ञा ठाकुर की रैली में शामिल कार्यकर्ता हाथ में भगवा ध्वज थामे हुए थे और सिर पर भगवा रंग का साफा बांधे हुए थे। प्रज्ञा ने सोमवार को विशेष मुहूर्त हेाने पर नामांकन जमा किया था और मंगलवार को फिर नामांकन भरा।

भोपाल : प्रज्ञा ने रैली निकाल भरा नामांकन Reviewed by on . भोपाल, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मंगलवार को अपने समर्थकों भोपाल, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मंगलवार को अपने समर्थकों Rating:
scroll to top