Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र के कोलारस व मुंगावली का दौरा करेंगे हार्दिक पटेल

मप्र के कोलारस व मुंगावली का दौरा करेंगे हार्दिक पटेल

भोपाल, 20 फरवरी (आईएएनएस)। पटेल नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल गुरुवार को एक बार फिर मध्यप्रदेश पहुंच रहे हैं। वह अशोकनगर के मुंगावली और शिवपुरी के कोलारस में ओलावृष्टि प्रभावित किसानों से मुलाकात कर एक सभा को संबोधित करेंगे। मुंगावली और कोलारस में उपचुनाव हो 24 फरवरी को होना है।

मध्यप्रदेश पाटीदार संगठन के अध्यक्ष महेंद्र पाटीदार ने एक विज्ञप्ति जारी कर मंगलवार को बताया कि हार्दिक पटेल 22 फरवरी को आ रहे हैं। वह मुंगावली और कोलारस जाकर ओला पीड़ित किसानों से मिलेंगे और उनका हाल जानेंगे। उसके बाद दोनों ही स्थानों पर किसानों को संबोधित भी करेंगे।

हार्दिक पटेल सोमवार को भोपाल आए थे। अब गुरुवार को वह उन दो विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगे, जहां विधानसभा उपचुनाव होने जा रहे हैं। उनके इस दौरे को राजनीतिक दृष्टि से काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि दोनों क्षेत्रों में पटेल, कुर्मी वर्ग के मतदाताओं की संख्या आठ से 10 हजार के बीच है। पटेल का यह दौरा भाजपा को नुकसान पहुंचा सकता है।

मप्र के कोलारस व मुंगावली का दौरा करेंगे हार्दिक पटेल Reviewed by on . भोपाल, 20 फरवरी (आईएएनएस)। पटेल नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल गुरुवार को एक बार फिर मध्यप्रदेश पहुंच रहे हैं। वह अशोकनगर के मुंगावली और शिवपु भोपाल, 20 फरवरी (आईएएनएस)। पटेल नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल गुरुवार को एक बार फिर मध्यप्रदेश पहुंच रहे हैं। वह अशोकनगर के मुंगावली और शिवपु Rating:
scroll to top