Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : बाल सुधार गृह से भागे बच्चों की तलाश जारी

मप्र : बाल सुधार गृह से भागे बच्चों की तलाश जारी

बैतूल, 9 अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के बाल सुधार गृह से फरार 14 बच्चों में से चार को पुलिस ने पकड़ लिया है। बाकी 10 की तलाश जारी है।

कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी ने रविवार को आईएएनएस को बताया कि बाल सुधार गृह से फरार 14 बच्चों में से चार को पकड़ लिया गया है, और पुलिस बल बाकी बच्चों को ढूंढने में जुटा हुआ है।

पुलिस ने बताया कि बाल सुधार गृह में शनिवार रात 9.30 बजे सभी बच्चे सोने चले गए थे, लेकिन कुछ देर बाद 14 बच्चे टीवी पर फिल्म देखने की बात कहकर अपने कमरों से बाहर आए। कुछ देर तक फिल्म देखने के बाद 14 बच्चों ने मिलकर साजिश के तहत चौकीदार संतोष माकोड़े एवं सुरक्षाकर्मी सुखदेव यादव की आंख में लाल मिर्च झोंक दी और फरार हो गए।

सुरक्षाकर्मी सुखदेव यादव ने बताया कि बच्चों ने उनसे मुख्य द्वार की चाबी छीनने की कोशिश की। चाबी नहीं देने पर बच्चों ने मिलकर लाठी, डंडे से चौकीदार और उन पर हमला बोल दिया। अप्रत्याशित हमले में घायल होकर दोनों जमीन पर गिर पड़े, जिसका फायदा उठाकर बच्चों ने लोहे की इलेक्ट्रिक प्रेस से मुख्य द्वार का ताला तोड़ा और फरार हो गए।

बच्चों के फरार होने की सूचना पर कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे, उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया और कर्मचारियों एवं बच्चों से पूछताछ की।

मप्र : बाल सुधार गृह से भागे बच्चों की तलाश जारी Reviewed by on . बैतूल, 9 अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के बाल सुधार गृह से फरार 14 बच्चों में से चार को पुलिस ने पकड़ लिया है। बाकी 10 की तलाश जारी है।कोतवाली प्रभ बैतूल, 9 अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के बाल सुधार गृह से फरार 14 बच्चों में से चार को पुलिस ने पकड़ लिया है। बाकी 10 की तलाश जारी है।कोतवाली प्रभ Rating:
scroll to top