Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » आप विधायक अलका लांबा पर हमला

आप विधायक अलका लांबा पर हमला

नई दिल्ली, 9 अगस्त (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अलका लांबा पर सोमवार को राजधानी दिल्ली में नशीले पदार्थो के विरोध में चलाए जा रहे अभियान के दौरान अज्ञात लोगों ने पत्थरों से हमला किया।

एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर पत्थर बरसाए, जिसमें वह घायल हो गईं। इस संबंध में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।”

पुलिस ने बताया कि अलका को मामूली चोट आई हैं। वह चांदनी चौक से विधायक हैं।

अलका ने तड़के पांच बजे ‘भारत छोड़ो आंदोलन दिवस’ की याद में यमुना बाजार से मादक पदार्थो के विरोध में आंदोलन शुरू किया। उन पर कश्मीरी गेट इलाके में हमला हुआ।

हमले के विरोध में आप नेता आशुतोष ने ट्विटर पर लिखा, “मादक पदार्थो के खिलाफ आप की जंग तेज होगी। आप विधायक अलका लांबा पर ड्रग उत्पादक संघ ने हमला किया। हमारी लड़ाई जारी रहेगी।”

उन्होंने यह भी कहा कि अलका पर मिठाई की दुकान में काम करने वाले एक व्यक्ति ने हमला किया और यह दुकान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक ओम प्रकाश शर्मा की है।

आशुतोष ने ट्विटर पर लिखा, “स्थानीय लोगों ने हमें बताया कि अलका लांबा पर हमला करने वाला व्यक्ति मिठाई की दुकान में काम करता है। दुकान के मालिक भाजपा विधायक ओम प्रकाश शर्मा हैं।”

उन्होंने लिखा, “भीड़ में सिर्फ उन्हीं को निशाना बनाया गया। यह गहरी साजिश है। आप इसका जवाब देगी।”

आप विधायक अलका लांबा पर हमला Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 अगस्त (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अलका लांबा पर सोमवार को राजधानी दिल्ली में नशीले पदार्थो के विरोध में चलाए जा रहे अभियान के दौरान अज नई दिल्ली, 9 अगस्त (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अलका लांबा पर सोमवार को राजधानी दिल्ली में नशीले पदार्थो के विरोध में चलाए जा रहे अभियान के दौरान अज Rating:
scroll to top