Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र में आसमान साफ , उमस बढ़ी

मप्र में आसमान साफ , उमस बढ़ी

भोपाल, 6 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के विभिन्न हिस्सों में मंगलवार सुबह से आसमान साफ बना हुआ है , जिससे उमस बढ़ गई है। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में कुछ स्थानों पर हल्की बौछारें पड़ने की संभावना जताई है ।

राज्य में मंगलवार की सुबह से ही आसमान साफ है और तेज धूप खिली हुई है। हवाएं भी कम चल रही है। बीते दो-तीन दिनों से मानसूनी बारिश कम होने के कारण गर्मी और उमस का असर बढ़ने लगा है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगामी 24 घंटों में कुछ स्थानों पर बौछारें पड़ सकती हैं।

राज्य के तापमान में उतार चढ़ाव जारी है। मंगलवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 21.3 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 21 डिग्री सेल्सियस , ग्वालियर का 25.4 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 23.4 सेल्सियस दर्ज किया गया है।

वहीं, सोमवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 30.2 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 29.1 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 33.7 और जबलपुर का अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस था।

मप्र में आसमान साफ , उमस बढ़ी Reviewed by on . भोपाल, 6 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के विभिन्न हिस्सों में मंगलवार सुबह से आसमान साफ बना हुआ है , जिससे उमस बढ़ गई है। मौसम विभाग भोपाल, 6 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के विभिन्न हिस्सों में मंगलवार सुबह से आसमान साफ बना हुआ है , जिससे उमस बढ़ गई है। मौसम विभाग Rating:
scroll to top