Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मप्र में कर मुक्त हुई ‘नीरजा’, ‘जय गंगाजल’

मप्र में कर मुक्त हुई ‘नीरजा’, ‘जय गंगाजल’

भोपाल, 10 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश सरकार ने महिला सशक्तिकरण पर आधारित दो फिल्में ‘नीरजा’ और ‘जय गंगाजल’ को कर मुक्त करने की घोषणा की है।

‘जय गंगाजल’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले फिल्मकार प्रकाश झा ने आईएएनएस से इस खबर की पुष्टि की।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आधिकारिक ट्विटर पेज पर भी उल्लेख किया गया है कि ‘नीरजा’ और ‘जय गंगाजल’ को राज्य में मनोरंजन कर से मुक्त कर दिया गया है।

मध्य प्रदेश सरकार की ओर से गुरुवार को जारी बयान में कहा गया है, “मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने वाली फिल्में ‘नीरजा’ और ‘जय गंगाजल’ राज्य में कर मुक्त घोषित कर दी गई हैं।”

‘जय गंगाजल’ में प्रकाश झा के अभिनय की दर्शकों ने सरहना की है, वहीं झा ने मुख्यमंत्री और राज्य का आभार व्यक्त किया।

झा ने ट्विटर पर लिखा, “हम शिवराज सिंह चौहान और मध्य प्रदेश के आभारी हैं।”

फिल्म ‘जय गंगाजल’ शुक्रवार रिलीज हुई, जिसमें प्रियंका चोपड़ा आभा माथुर नाम की पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। वहीं फिल्म ‘नीरजा’ नीरजा भनोट की बायोपिक है, जिन्होंने विमान अपहरण के दौरान लोगों की जान बचाने के लिए अपनी जान दे दी थी।

मप्र में कर मुक्त हुई ‘नीरजा’, ‘जय गंगाजल’ Reviewed by on . भोपाल, 10 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश सरकार ने महिला सशक्तिकरण पर आधारित दो फिल्में 'नीरजा' और 'जय गंगाजल' को कर मुक्त करने की घोषणा की है।'जय गंगाजल' से अपने भोपाल, 10 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश सरकार ने महिला सशक्तिकरण पर आधारित दो फिल्में 'नीरजा' और 'जय गंगाजल' को कर मुक्त करने की घोषणा की है।'जय गंगाजल' से अपने Rating:
scroll to top