Monday , 29 April 2024

Home » भारत » मप्र : राष्ट्रपति अगले माह करेंगे भोपाल का दौरा

मप्र : राष्ट्रपति अगले माह करेंगे भोपाल का दौरा

भोपाल, 24 मार्च (आईएएनएस)। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी अगले माह अप्रैल में दो दिवसीय प्रवास पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल आएंगे। राष्ट्रपति के प्रवास की तैयारियां की गुरुवार को राज्य के मुख्य सचिव अंटोनी डिसा ने बैठक कर समीक्षा की।

आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी में बताया गया है कि राष्ट्रपति 15 अप्रैल को दो-दिवसीय प्रवास पर भोपाल आएंगे। राष्ट्रपति 15 अप्रैल को देर शाम भोपाल पहुंचेंगे और 16 अप्रैल की दोपहर में नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। वे नेशनल ज्यूडिशयल अकादमी में हो रहे ‘र्रिटीट ऑफ सुप्रीम कोर्ट जजेस’ का 16 अप्रैल को उद्घाटन करेंगे। कार्यक्रम में सर्वोच्च न्यायालय के समस्त न्यायाधीश भाग लेंगे।

मुख्य सचिव अंटोनी डिसा ने गुरुवार को राष्ट्रपति मुखर्जी के भोपाल आगमन की तैयारियों की समीक्षा की। बैठक में पुलिस, प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी, नेशनल ज्यूडिशियल अकादमी के प्रतिनिधि तथा सैन्य अधिकारी उपस्थित थे।

मप्र : राष्ट्रपति अगले माह करेंगे भोपाल का दौरा Reviewed by on . भोपाल, 24 मार्च (आईएएनएस)। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी अगले माह अप्रैल में दो दिवसीय प्रवास पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल आएंगे। राष्ट्रपति के प्रवास की तैयारिया भोपाल, 24 मार्च (आईएएनएस)। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी अगले माह अप्रैल में दो दिवसीय प्रवास पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल आएंगे। राष्ट्रपति के प्रवास की तैयारिया Rating:
scroll to top