Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : वाहन चोरों ने पुलिस जवान को गोली मारी

मप्र : वाहन चोरों ने पुलिस जवान को गोली मारी

बैतूल, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में मोटर साइकिल चोरों को पकड़ने गए पुलिस जवानों (कांस्टेबल) पर हुई फायरिंग में एक जवान घायल हुआ, मगर तीन में से दो आरोपियों को पकड़ने में पुलिस सफल रही।

बैतूलबाजार थाने की पुलिस ने बताया, “बडोरा चौकी में पदस्थ आरक्षक बलीराम को पता चला कि जिले में कुछ लोग चोरी की बाईक बेचने का प्रयास कर रहे है। बलीराम ने नकली खरीदार बनकर चोरों से संपर्क किया। बुधवार की रात को बलीराम अपने अन्य पुलिस जवानों के साथ बिताए गए स्थान पर पहुंचा और चोरी के वाहन बेचने वाले तीनों आरोपियों राजेश कतिया, जुगराम और इरफान को दबोच लिया। तभी इरफान ने रिवाल्वर से गोली चला दी, जो बलीराम को जा लगी, जिसमें वह घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि इरफान वारदात को अंजाम देकर भाग गया मगर दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से नहीं भाग पाए। घायल कांस्टेबल बलीराम का पाढर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कांस्टेबल को गोली लगने की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी ज्ञानेश्वर पाटिल और पुलिस अधीक्षक राकेश जैन सहित अन्य अधिकारी अस्पताल पहुंचे और बलीराम की जांबाजी की सराहना की।

पाढर पुलिस चौकी प्रभारी जुगलकिशोर सिंह ने गुरुवार को बताया कि आरोपी इरफान, राजेश कतिया और जुगराम के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है। आरोपी राजेश और जुगराम पुलिस गिरफ्त में है वहीं मुख्य आरोपी इरफान फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

मप्र : वाहन चोरों ने पुलिस जवान को गोली मारी Reviewed by on . बैतूल, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में मोटर साइकिल चोरों को पकड़ने गए पुलिस जवानों (कांस्टेबल) पर हुई फायरिंग में एक जवान घायल हुआ, मगर तीन म बैतूल, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में मोटर साइकिल चोरों को पकड़ने गए पुलिस जवानों (कांस्टेबल) पर हुई फायरिंग में एक जवान घायल हुआ, मगर तीन म Rating:
scroll to top