Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » मिलन राव जीई हेल्थकेयर दक्षिण एशिया के अध्यक्ष नियुक्त

मिलन राव जीई हेल्थकेयर दक्षिण एशिया के अध्यक्ष नियुक्त

नई दिल्ली, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। जीई साउथ एशिया और विप्रो ने कहा कि मिलन राव को जीई हेल्थकेयर के दक्षिण एशिया कारोबार का अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा विप्रो जीई हेल्थकेयर का प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया है।

जीई द्वारा जारी बयान में बुधवार को कहा गया कि राव की नियुक्ति एक मई 2015 से प्रभावी होगी और राव इस पद पर टेरी ब्रीसेन्हम की जगह लेंगे, जो इस पद पर सितंबर 2011 से थी।

बयान के मुताबिक राव विप्रो लिमिटेड के अध्यक्ष अजीम प्रेमजी और जीई साउथ एशिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी बनमाली अग्रवाल को रिपोर्ट करेंगे।

बयान में कहा गया है कि टेरी को वैश्विक भूमिका दी गई है।

बनमाली अग्रवाल ने इस मौके पर कहा, “मिलन स्वस्थ्य भारत के जीई के मिशन को डिसरप्टिव प्रौद्योगिकी और ‘इन इंडिया, फॉर इंडिया’ कारोबारी मॉडल के विकास के जरिए आगे ले जाएंगे। मैं टेरी के योगदान के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं और मुझे विश्वास है कि मिलन भारतीय स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र की जरूरत के मुताबिक स्थानीय समाधान का विकास करने की जीई की परंपरा को आगे ले जाएंगे।”

जीई हेल्थकेयर भारत में अपनी संयुक्त उपक्रम कंपनी विप्रो जीई हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से कारोबार करती है, जिसमें विप्रो की भी हिस्सेदारी है।

मिलन राव जीई हेल्थकेयर दक्षिण एशिया के अध्यक्ष नियुक्त Reviewed by on . नई दिल्ली, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। जीई साउथ एशिया और विप्रो ने कहा कि मिलन राव को जीई हेल्थकेयर के दक्षिण एशिया कारोबार का अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा व नई दिल्ली, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। जीई साउथ एशिया और विप्रो ने कहा कि मिलन राव को जीई हेल्थकेयर के दक्षिण एशिया कारोबार का अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा व Rating:
scroll to top