Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : शिवपुरी के सुल्तानगढ़ जलप्रपात में बहे 3 लोगों के शव बरामद

मप्र : शिवपुरी के सुल्तानगढ़ जलप्रपात में बहे 3 लोगों के शव बरामद

शिवपुरी (मध्य प्रदेश), 17 अगस्त(आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में सुल्तानगढ़ जल प्रपात में अचानक जलस्तर बढ़ने से बहे लोगों में से तीन के शव बरामद कर लिए गए।

इनकी शिनाख्त की जा रही है। तीन लोग अब भी लापता हैं, जिनकी तलाश जारी है।

अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ,पी) सुरेश दोहरे ने शुक्रवार को बताया, “जो छह लोग बहे थे, उनमें से तीन लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं, वहीं शेष की तलाशी का अभियान जारी है। इस काम में पुलिस और गोताखोर लगे हुए हैं।”

गौरतलब है कि बुधवार को स्वतंत्रता दिवस के अवकाश के दिन बड़ी संख्या में लोग सुल्तानगढ़ जलप्रपात पर पिकनिक मनाने आए थे। अचानक जल स्तर बढ़ जाने से बड़ी संख्या में लोग फंस गए। इस दौरान 10 से ज्यादा लोगों के पानी के तेज बहाव में बह जाने की आशंका जताई गई थी। छह लोगों के परिजन सामने आए है, उनमें से तीन के शव बरामद कर लिए गए हैं।

पानी से घिरे लोगों को बचाने के लिए राहत और बचाव अभियान चला, जिसमें पांच लोगों को हेलीकॉप्टर और 35 लोगों को रस्सी की मदद से सुरक्षित निकाल लिया गया। उसके बाद लापता लोगों की तलाशी का अभियान जारी है।

मप्र : शिवपुरी के सुल्तानगढ़ जलप्रपात में बहे 3 लोगों के शव बरामद Reviewed by on . शिवपुरी (मध्य प्रदेश), 17 अगस्त(आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में सुल्तानगढ़ जल प्रपात में अचानक जलस्तर बढ़ने से बहे लोगों में से तीन के शव बरामद कर लिए शिवपुरी (मध्य प्रदेश), 17 अगस्त(आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में सुल्तानगढ़ जल प्रपात में अचानक जलस्तर बढ़ने से बहे लोगों में से तीन के शव बरामद कर लिए Rating:
scroll to top