Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : हायर सेकेंडरी परीक्षा में 410 नकलची पकड़े गए

मप्र : हायर सेकेंडरी परीक्षा में 410 नकलची पकड़े गए

भोपाल, 16 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में माध्यमिक शिक्षा मंडल (मशिमं) द्वारा आयोजित हायर सेकेंडरी परीक्षा के इतिहास, भौतिक शास्त्र, व्यवसाय अध्ययन आदि के विषय की परीक्षा के दौरान बुधवार को विभिन्न स्थानों पर 410 नकलची पकड़े गए हैं। सबसे ज्यादा नकलची 120 भिंड जिले में पकड़े गए।

शिक्षा मंडल कार्यालय द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, बुधवार को परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न हुई। इस परीक्षा के दौरान मुरैना में 13, भिंड में 120, ग्वालियर में दो, शिवपुरी में छह, टीकमगढ़ में दो, छतरपुर में सात, पन्ना में दो, सतना में दो, उमरिया में दो, सीधी में 10, अनुपपूर में एक नकचली पकड़ा गया।

इसी तरह नीमच में एक, देवास में दो, आगर में एक, खंडवा में एक बुरहानपुर में 10, अलीराजपुर में 33, राजगढ़ में तीन, विदिशा में एक, सीहोर में 26, बैतूल में 13, होशंगाबाद में दो, जबलपुर में चार, कटनी में 22, नरसिंहपुर में पांच, मंडला में दो, डिंडौरी में 112, छिंदवाड़ा में दो, सिवनी में एक, बालाघाट में दो परीक्षार्थी नकल करते पकड़े गए।

मप्र : हायर सेकेंडरी परीक्षा में 410 नकलची पकड़े गए Reviewed by on . भोपाल, 16 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में माध्यमिक शिक्षा मंडल (मशिमं) द्वारा आयोजित हायर सेकेंडरी परीक्षा के इतिहास, भौतिक शास्त्र, व्यवसाय अध्ययन आदि के विषय भोपाल, 16 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में माध्यमिक शिक्षा मंडल (मशिमं) द्वारा आयोजित हायर सेकेंडरी परीक्षा के इतिहास, भौतिक शास्त्र, व्यवसाय अध्ययन आदि के विषय Rating:
scroll to top