Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मारिया ने कसी हुई फटी ड्रेस में दे दी प्रस्तुति

मारिया ने कसी हुई फटी ड्रेस में दे दी प्रस्तुति

लंदन, 16 मार्च (आईएएनएस)। गायिका मारिया कैरी ग्लासगो में कुछ ज्यादा ही बदन दिखाने वाले कपड़े में प्रस्तुति देती नजर आई। उन्होंने शरीर के निचले हिस्से में एक त्वचा के रंग की कसी हुई ड्रेस पहनी थी, जिसमें जगह-जगह छेद थे।

मारिया ने मंगलवार रात को ‘स्वीट स्वीट फैंटेसी टूर’ के दौरान यह प्रस्तुति दी। इस प्रस्तुति के दौरान उन्होंने कई ड्रेस बदले। लेकिन एक खास ड्रेस जो त्वचा के रंग की कसी हुई टाईट्स थी, वो नितंबों के पास काफी उघड़ी थी और दुर्भाग्य से यह सभी को दिखाई दे गई।

गायिका ने सिल्वर प्लेसूट पहना हुआ था, वहीं उन्होंने डांस के साथ साथ कुछ हिट गाने भी गाए।

इस बीच, गायिका ने साझा किया कि वे ‘मारियाज वर्ल्ड’ के आठ वृतचित्र सीरिज में नजर आएंगी, जिसमें उनके वर्ल्ड टूर के साथ ही अरबपति मंगेतर जेम्स पैकर के साथ होनेवाली शादी को भी दिखाया जाएगा।

उन्होंने कहा, “मैं अपने चाहने वालों को अपनी नई जिंदगी की यात्रा दिखाने के लिए उत्साहित हूं। मुझे पहले से ही इस वृत्तचित्र में काम करने में मजा आ रहा है और मुझे पता है आप भी इसका आनंद लेंगे। इन पलों को संजोने से बेहतर कुछ हो नहीं सकता।”

मारिया ने कसी हुई फटी ड्रेस में दे दी प्रस्तुति Reviewed by on . लंदन, 16 मार्च (आईएएनएस)। गायिका मारिया कैरी ग्लासगो में कुछ ज्यादा ही बदन दिखाने वाले कपड़े में प्रस्तुति देती नजर आई। उन्होंने शरीर के निचले हिस्से में एक त्व लंदन, 16 मार्च (आईएएनएस)। गायिका मारिया कैरी ग्लासगो में कुछ ज्यादा ही बदन दिखाने वाले कपड़े में प्रस्तुति देती नजर आई। उन्होंने शरीर के निचले हिस्से में एक त्व Rating:
scroll to top