Tuesday , 7 May 2024

Home » भारत » महागठबंधन चलेगा नहीं : राम माधव

महागठबंधन चलेगा नहीं : राम माधव

गुवाहाटी, 17 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने गुरुवार को प्रस्तावित महागठबंधन को नहीं चलने वाला बताया।

राम माधव ने कहा कि विपक्षी पार्टियों के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार के खिलाफ कोई विश्वसनीय मुद्दा या एजेंडा नहीं है।

उन्होंने मीडिया से कहा, “विपक्षी पार्टियों द्वारा महागठबंधन के नाम पर पूरी तरह से भ्रम फैलाया फैलाया जा रहा है। उनका कोई साझा एजेंडा, सिद्धांत या आदर्श नहीं है। लेकिन केंद्र सरकार के खिलाफ महागठबंधन बनाने का प्रयास जारी है। यह शुरू से ही असफल होने जा रहा है।”

उन्होंने कहा, “विपक्षी पार्टियों के पास वर्तमान सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है। वे मोदी को सत्ता में आने से रोकने के एकमात्र एजेंडे के साथ गठबंधन बनाने की कोशिश कर रहीं हैं।”

राम माधव ने कहा कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनावों में सभी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन भागीदारों के साथ हिस्सा लेने जा रही है और भरोसा दिया कि राजग पहले से भारी जीत दर्ज करेगा।

उन्होंने कहा, “हम बीते पांच सालों में किए गए विकास कार्यो के साथ देश के लोगों के पास जा रहे हैं। विकास से वंचित लोगों के लिए कुल 129 योजनाओं को शुरू किया गया है और इससे 22 से 23 करोड़ लोगों को फायदा हुआ है।”

राम माधव ने कहा, “भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र की राजग सरकार पारदर्शी व भ्रष्टाचार मुक्त है और कांग्रेस द्वारा लगाए गए झूठे आरोपों के अलावा बीते पांच सालों में किसी के खिलाफ एक भी भ्रष्टाचार के आरोप नहीं हैं।”

पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार से दूर हैं और देश में किसी नेता से उनका मेल नहीं है।

महागठबंधन चलेगा नहीं : राम माधव Reviewed by on . गुवाहाटी, 17 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने गुरुवार को प्रस्तावित महागठबंधन को नहीं चलने वाला बताया। राम माधव ने क गुवाहाटी, 17 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने गुरुवार को प्रस्तावित महागठबंधन को नहीं चलने वाला बताया। राम माधव ने क Rating:
scroll to top