Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » महिला टी-20 विश्व कप : वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को 4 रनों से हराया

महिला टी-20 विश्व कप : वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को 4 रनों से हराया

चेन्नई, 16 मार्च (आईएएनएस)। महिला टी-20 विश्व कप के ग्रुप बी के मैच में बुधवार को वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को चार रनों से हरा दिया।

चेन्नई, 16 मार्च (आईएएनएस)। महिला टी-20 विश्व कप के ग्रुप बी के मैच में बुधवार को वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को चार रनों से हरा दिया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज ने 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर महज 103 रन ही बनाए थे। पाकिस्तान की टीम इस छोटे से लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 99 रन ही बना सकी।

छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम को पारी के पहले ओवर की चौथी गेंद पर बड़ा झटका लगा, सलामी बल्लेबाज जेवरिया खान, शमिला कोननेल की गेंद पर रिटायर्ड हर्ट हो गईं।

उनके बाद सिदरा अमीन (20) और बिस्माह महारूफ (22) ने 40 रनों की साझेदारी कर टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाया। अमीन पाकिस्तान की तरफ से आउट होने वाली पहली बल्लेबाज थीं। इसके बाद 44 के कुल स्कोर पर टीम ने महारूफ और आलिया रियाज (2) के विकेट खो दिए।

इसके बाद मुनिबा अली (15) साना मिर (18) के साथ पारी को आगे बढ़ाया। 71 के कुल स्कोर पर मुनिबा पवेलियन लौट गईं। टीम को जीत दिलाने की जिम्मेदारी सना पर थी। उन्होंने टीम को जीत दिलाने की भरपूर कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सकीं। वह अंतिम ओवर की चौथी गेंद पर पवेलियन लौटीं। इसके बाद टीम जरूरी रन नहीं बना पाई और मैच हार गई।

वेस्टइंडीज की तरफ से सबसे ज्यादा तीन विकेट अनीसा मोहम्मद ने लिए।

इससे पहले, बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम को पाकिस्तान टीम के गेंदबाजों ने खासा परेशान किया। टीम के विकेट लगातार अंतराल पर गिरने के कारण टीम बड़ा लक्ष्य खड़ा नहीं कर पाई थी। वेस्टइंडीज की तरफ से सबसे ज्यादा रन स्टेफनी टेलर (40) ने बनाए।

पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा चार विकेट अनम अमीन ने लिए। अनम को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

महिला टी-20 विश्व कप : वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को 4 रनों से हराया Reviewed by on . चेन्नई, 16 मार्च (आईएएनएस)। महिला टी-20 विश्व कप के ग्रुप बी के मैच में बुधवार को वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को चार रनों से हरा दिया। चेन्नई, 16 मार्च (आईएएनएस)। म चेन्नई, 16 मार्च (आईएएनएस)। महिला टी-20 विश्व कप के ग्रुप बी के मैच में बुधवार को वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को चार रनों से हरा दिया। चेन्नई, 16 मार्च (आईएएनएस)। म Rating:
scroll to top