Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मां हीराबा को मुखाग्नि दी

मां हीराबा को मुखाग्नि दी

December 30, 2022 1:29 pm by: Category: भारत Comments Off on मां हीराबा को मुखाग्नि दी A+ / A-

Heeraben Modi Last Rites: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा का 100वें साल में निधन हो गया.पीएम मोदी ने अहमदाबाद पहुंचकर मां के अंतिम दर्शन किए उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी. पीएम ने कांधे पर मां के पार्थिव शरीर को रख उनकी अंतिम यात्रा तक पहुंचाया फिर उन्हें मुखाग्नि दी. उनके साथ उनके भाई और परिवार जन उपस्थित थे. पीएम मोदी के परिवार ने देशवासियों से अपील की है कि किसी काम को रोके नहीं, यही हीराबा को आपकी सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

अपनी मां हीराबेन के निधन की जानकारी देते हुए, प्रधान मंत्री ने शुक्रवार की सुबह एक  ट्वीट पोस्ट किया, “एक शानदार सदी भगवान के चरणों में टिकी हुई है … मां में, मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति को महसूस किया है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा शामिल है, जो कि मां का प्रतीक है.” एक निस्वार्थ कर्मयोगी और मूल्यों के प्रति समर्पित जीवन.”

मां हीराबा को मुखाग्नि दी Reviewed by on . Heeraben Modi Last Rites: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा का 100वें साल में निधन हो गया.पीएम मोदी ने अहमदाबाद पहुंचकर मां के अंतिम दर्शन किए उन्हें अंति Heeraben Modi Last Rites: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा का 100वें साल में निधन हो गया.पीएम मोदी ने अहमदाबाद पहुंचकर मां के अंतिम दर्शन किए उन्हें अंति Rating: 0
scroll to top