Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मारपीट के आरोप में गिरफ्तार मीका को मिली जमानत (लीड-1)

मारपीट के आरोप में गिरफ्तार मीका को मिली जमानत (लीड-1)

नई दिल्ली, 11 जून (आईएएनएस)। पंजाबी और हिंदी के मशहूर गायक मीका सिंह को अप्रैल में एक डॉक्टर के साथ मारपीट करने के मामले में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई।

दलेर मेहंदी के भाई मीका को गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया।

दिल्ली पुलिस प्रवक्ता राजन भगत ने कहा कि मीका को जमानत पर इसलिए रिहा किया गया क्योंकि उनपर जिस अपराध के तहत मामला दर्ज किया गया था उसमें जमानत का प्रावधान है।

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने आईएएनएस को बताया था, “गायक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन पर अप्रैल में एक लाइव संगीत कार्यक्रम के दौरान एक डॉक्टर से मारपीट करने का आरोप है।”

मीका के खिलाफ दिल्ली में 11 अप्रैल को डॉक्टर को तमाचा जड़ने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

मीका का कहना है कि डॉक्टर श्रीकांत के अड़ियल रुख के कारण यह सब हुआ। उन्होंने कहा कि वह डॉक्टर से औरतों के बीच खड़ा न होने के लिए कह रहे थे। मीका का दावा है कि डॉक्टर नशे में था और उनकी बात नहीं सुन रहा था।

पुलिस ने चोट पहुंचाने और गलत तरीके से रोके जाने के संबंध में मीका के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पीड़ित डॉक्टर अंबेडकर अस्पताल में नेत्र विशेषज्ञ है, जिसे मारे जाने पर कथित रूप से बाएं कान में अंदरुनी चोट लगी थी।

यह घटना दिल्ली ऑफथेलमोलोजिकल सोसायटी द्वारा आयोजित संगीत कार्यक्रम के दौरान हुई। कार्यक्रम पश्चिमी दिल्ली के इंद्र पुरी में तीन दिवसीय सम्मेलन का हिस्सा था।

बुधवार को 38वीं सालगिरह मनाने वाले मीका ने ‘सावन में लग गई आग’, ‘मौजा ही मौजा’, ‘धन्नो’, ‘ढिंक चिका’, ‘देसी बीट’, ‘सुबह होने ना दे’, ‘पुंगी’, ‘चिंता ता ता’ और ‘मैं देरे अगल बगल हूं’ जैसे लोकप्रिय गानों को अपनी आवाज दी है।

मारपीट के आरोप में गिरफ्तार मीका को मिली जमानत (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 11 जून (आईएएनएस)। पंजाबी और हिंदी के मशहूर गायक मीका सिंह को अप्रैल में एक डॉक्टर के साथ मारपीट करने के मामले में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। हा नई दिल्ली, 11 जून (आईएएनएस)। पंजाबी और हिंदी के मशहूर गायक मीका सिंह को अप्रैल में एक डॉक्टर के साथ मारपीट करने के मामले में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। हा Rating:
scroll to top