Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मैं अगर शैतान, तो मोदी ब्रह्मपिशाच : लालू

मैं अगर शैतान, तो मोदी ब्रह्मपिशाच : लालू

पटना, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को यहां एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि यदि वह शैतान हैं तो मोदी ब्रह्मपिशाच हैं।

लालू ने पटना में शुक्रवार को पत्रकारों से कहा, “अगर मैं शैतान हूं तो मोदी ‘ब्रह्मपिशाच’ हैं। हमलोग जानते हैं कि ऐसे पिशाच को कैसे भगाया जाता है।”

लालू ने कहा कि मोदी संयोग से प्रधानमंत्री बन गए हैं, लेकिन वह प्रधानमंत्री बनने लायक नहीं हैं।

इस बीच राजद ने चुनाव आयोग से प्रधानमंत्री की चुनावी सभाओं पर रोक लगाने की मांग की है। राजद ने राज्य निर्वाचन आयोग को इस संबंध में एक आवेदन दिया है।

राजद प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन कर लालू प्रसाद को ‘शैतान’ कहा है।

राजद ने निर्वाचन आयोग को दिए पत्र में कहा है, “प्रधानमंत्री ने गुरुवार को चुनावी सभा में कहा था कि राजग का मुकाबला ‘शैतान’ से है।”

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री ने गुरुवार को बिहार में चार चुनावी सभा को संबोधित किया था।

मैं अगर शैतान, तो मोदी ब्रह्मपिशाच : लालू Reviewed by on . पटना, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को यहां एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि यद पटना, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को यहां एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि यद Rating:
scroll to top