Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मैं एमी व्हाइनहाउस के नक्शेकदम पर नहीं चलूंगी : जेस

मैं एमी व्हाइनहाउस के नक्शेकदम पर नहीं चलूंगी : जेस

लॉज एंजेलिस, 15 मार्च (आईएएनएस)। गायिका जेस ग्लैने का कहना है कि वह दिवंगत गायिका एमी वाइनहाउस के नक्शेकदम नहीं चलेंगी। उनका कहना है कि उनके इर्दगिर्द अच्छे लोग हैं, जो उन्हें जमीन से जोड़े रखते हैं।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, एमी और जेस (26)दोनों ही उत्तरी लंदन में बड़ी हुई हैं। दोनों को संगीत जगत में सफलता मिली है। जेस दिवंगत गायिका एमी की प्रतिभा की सराहना करती हैं, लेकिन उनका यह भी कहना है कि उनके सिर पर एमी जैसा हश्र होने का खतरा नहीं मंडरा रहा है।

उन्होंने ‘फैब्युलस’ पत्रिका को बताया, “उनके आसपास अच्छे लोग नहीं थे। ‘द एमी’ वृत्तचित्र से मुझे अहसास हुआ कि वह जो कर रही थीं, वह सब इतना अहितकर क्यों था। मैं उस लिहाज से बिल्कुल अलग हूं।”

जेस ने कहा, “मेरे पास ऐसे लोग हैं, जो मुझे जमीन से जोड़े रखते हैं। मेरे ख्याल से यही एक चीज है, जो आपको अपने आप में सुरक्षित रखती है।”

उन्होंने कहा कि वह अब देर रात में होने वाली पार्टियों में शराब नहीं पीती, क्योंकि वह हैंगओवर को झेल नहीं सकती।

मैं एमी व्हाइनहाउस के नक्शेकदम पर नहीं चलूंगी : जेस Reviewed by on . लॉज एंजेलिस, 15 मार्च (आईएएनएस)। गायिका जेस ग्लैने का कहना है कि वह दिवंगत गायिका एमी वाइनहाउस के नक्शेकदम नहीं चलेंगी। उनका कहना है कि उनके इर्दगिर्द अच्छे लोग लॉज एंजेलिस, 15 मार्च (आईएएनएस)। गायिका जेस ग्लैने का कहना है कि वह दिवंगत गायिका एमी वाइनहाउस के नक्शेकदम नहीं चलेंगी। उनका कहना है कि उनके इर्दगिर्द अच्छे लोग Rating:
scroll to top