Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मोदी ने हांगकांग संग व्यापार, निवेश में वृद्धि की जताई उम्मीद

मोदी ने हांगकांग संग व्यापार, निवेश में वृद्धि की जताई उम्मीद

नई दिल्ली, 4 फरवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को भारत और हांगकांग के बीच व्यापार और निवेश में बढ़ोतरी की उम्मीद जताई। यह बात उन्होंने हांगकांग विशेष व्यवस्थापकीय क्षेत्र (सीएआर) के मुख्य कार्यकारी सी. वाई. लेयुंग से मुलाकात के दौरान कही।

प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा जारी बयान में कहा गया, “भारत की पहली आधिकारिक यात्रा पर आए हुए सी. वाई. लेयुंग का प्रधानमंत्री ने स्वागत किया और उम्मीद जताई कि भारत और हांगकांग के बीच व्यापार, निवेश और पर्यटन के क्षेत्र में सहयोग और भी बढ़ेगा।”

प्रधानमंत्री से की गई मुलाकात में लेयुंग ने भारत में निवेश की इच्छुक हांगकांग की कंपनियों के बारे में चर्चा की।

इस बयान में कहा गया कि प्रधानमंत्री और सी. वाई. लेयुंग ने द्विपक्षीय आर्थिक सहयोग बढ़ाने पर सहमति जताई। जिसमें खासतौर से वित्तीय सेवाओं के क्षेत्र में तथा शिक्षा के क्षेत्र पर जोर दिया गया।

मोदी ने हांगकांग संग व्यापार, निवेश में वृद्धि की जताई उम्मीद Reviewed by on . नई दिल्ली, 4 फरवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को भारत और हांगकांग के बीच व्यापार और निवेश में बढ़ोतरी की उम्मीद जताई। यह बात उन्होंने हांगक नई दिल्ली, 4 फरवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को भारत और हांगकांग के बीच व्यापार और निवेश में बढ़ोतरी की उम्मीद जताई। यह बात उन्होंने हांगक Rating:
scroll to top