Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » यमन में हवाई हमले में मरने वालों की संख्या 65 हुई

यमन में हवाई हमले में मरने वालों की संख्या 65 हुई

एक चिकित्सा अधिकारी ने मारे गए नागरिकों की संख्या का संशोधन करते हुए कहा, “हज्जा प्रांत के मस्ताबा जिले में स्थित अल-खामिस बाजार पर सऊदी नेतृत्व वाली सेना के दो हवाई हमलों में अब तक 65 नागरिकों की मौत हो चुकी है, जबकि 55 अन्य घायल हैं।” इससे पहले मृतकों की संख्या 30 बताई गई थी।

अधिकारी ने कहा कि हमला दोपहर को ऐसे वक्त में हुआ, जब बाजार में भीड़भाड़ थी। उन्होंने कहा कि भारी संख्या में घायल हुए लोगों के इलाज के लिए मस्ताबा तथा अब्स जिले में मौजूद अस्पतालों में पर्याप्त मात्रा में दवाएं तक उपलब्ध नहीं हैं।

डॉक्टर्स विद्आउट बॉडर्स ने कहा कि मस्ताबा में हवाई हमले में घायल लगभग 40 लोग उनके पास आए, जिन्हें अब्स जिला स्थित संगठन के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया। अंतर्राष्ट्रीय संस्था ने कहा कि घायल 40 लोगों में अधिकांशत: महिलाएं व बच्चे हैं।

यमन में हवाई हमले में मरने वालों की संख्या 65 हुई Reviewed by on . एक चिकित्सा अधिकारी ने मारे गए नागरिकों की संख्या का संशोधन करते हुए कहा, "हज्जा प्रांत के मस्ताबा जिले में स्थित अल-खामिस बाजार पर सऊदी नेतृत्व वाली सेना के दो एक चिकित्सा अधिकारी ने मारे गए नागरिकों की संख्या का संशोधन करते हुए कहा, "हज्जा प्रांत के मस्ताबा जिले में स्थित अल-खामिस बाजार पर सऊदी नेतृत्व वाली सेना के दो Rating:
scroll to top