Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » यू-19 विश्व कप : बांग्लादेश, इंग्लैंड की जीत

यू-19 विश्व कप : बांग्लादेश, इंग्लैंड की जीत

ढाका, 27 जनवरी (आईएएनएस)। बांग्लादेश और इंग्लैंड ने अंडर-19 विश्व कप के तहत बुधवार को खेले गए अपने-अपने ग्रुप मैच जीत लिए।

मेजबान देश ने चटगांव में खेले गए टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में दक्षिण अफ्रीका को 43 रनों से हराया जबकि इंग्लैंड ने चटगांव में ही खेले गए ग्रुप-सी मुकाबले में फिजी को 299 रनों के विशाल अंतर से पराजित किया।

बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 240 रन बनाए। इसमें नजमुल हुसैन सांतो के सबसे अधिक 73 रन शामिल हैं।

जवाब में खेलने उतरी दक्षिण अफ्रीकी टीम लियाम स्मिथ के 100 रनों के बावजूद 48.4 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर 197 रन ही बना सकी।

बांग्लादेश की ओर से मेहदी हसन और मोहम्मद सैफुद्दीन ने तीन-तीन विकेट लिए। सांतो मैन ऑफ द मैच चुने गए।

चटगांव में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डान लारेंस (174) और जैक बर्नहम (148) की शानदार पारियों की बदौलत तीन विकेट पर 371 रन बनाए।

जवाब में फिजी की टीम 27.3 ओवरों में 72 रनों पर ढेर हो गई। इंग्लैंड की ओर से शाकिब महमूद और सैम कुरेन ने तीन-तीन विकेट लिए।

लारेंस को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

यू-19 विश्व कप : बांग्लादेश, इंग्लैंड की जीत Reviewed by on . ढाका, 27 जनवरी (आईएएनएस)। बांग्लादेश और इंग्लैंड ने अंडर-19 विश्व कप के तहत बुधवार को खेले गए अपने-अपने ग्रुप मैच जीत लिए।मेजबान देश ने चटगांव में खेले गए टूर्न ढाका, 27 जनवरी (आईएएनएस)। बांग्लादेश और इंग्लैंड ने अंडर-19 विश्व कप के तहत बुधवार को खेले गए अपने-अपने ग्रुप मैच जीत लिए।मेजबान देश ने चटगांव में खेले गए टूर्न Rating:
scroll to top