Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » रणदीप चाहते हैं चार्ल्स शोभराज की रिहाई

रणदीप चाहते हैं चार्ल्स शोभराज की रिहाई

मुंबई, 24 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता रणदीप हुड्डा अपनी आगामी फिल्म ‘मैं और चार्ल्स’ में ‘बिकनी किलर’ चार्ल्स शोभराज की भूमिका निभा रहे हैं और उनका कहना है कि शोभराज बेगुनाह हैं।

शोभराज को जेल से रिहा करवाने के लिए रणदीप एक अभियान भी चलाना चाहते हैं।

रणदीप अब भी इस तथ्य को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं कि शोभराज दोषी हैं।

रणदीप से जब फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान जब पूछा गया कि क्या वह शोभराज को बेगुनाह मानते हैं, तो उन्होंने कहा, “मैं क्यों उन्हें बेगुनाह न मानूं? शोभराज को कभी भी हत्या का दोषी नहीं पाया गया और उनके खिलाफ कभी कोई सबूत नहीं मिला। वह अभी नेपाल की जेल में हैं।”

शोभराज को 1970 के दशक में की गई निर्मम हत्याओं में दोषी पाया गया और वह अभी नेपाल की जेल में बंद हैं। उन्हें इससे पहले 1976 से 1977 तक भारत की जेल में भी रखा गया था।

बॉलीवुड में कई फिल्मों के जरिए वास्तविक जीवन के अपराधियों की जीवनी दर्शाई गई है, लेकिन रणदीप का मानना है कि शोभराज अपराधी नहीं हैं।

प्रवाल रमन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मैं और चार्ल्स’ में रिचा चड्ढा भी मुख्य भूमिका में हैं।

रणदीप चाहते हैं चार्ल्स शोभराज की रिहाई Reviewed by on . मुंबई, 24 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता रणदीप हुड्डा अपनी आगामी फिल्म 'मैं और चार्ल्स' में 'बिकनी किलर' चार्ल्स शोभराज की भूमिका निभा रहे हैं और उनका कहना है कि शोभ मुंबई, 24 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता रणदीप हुड्डा अपनी आगामी फिल्म 'मैं और चार्ल्स' में 'बिकनी किलर' चार्ल्स शोभराज की भूमिका निभा रहे हैं और उनका कहना है कि शोभ Rating:
scroll to top