Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » राजस्थान के खिलाफ टॉस जीतकर मुंबई ने चुनी बल्लेबाजी

राजस्थान के खिलाफ टॉस जीतकर मुंबई ने चुनी बल्लेबाजी

April 22, 2024 10:14 pm by: Category: खेल Leave a comment A+ / A-

जयपुर-आईपीएल के 17वें सीजन में सोमवार को एमआई का सामना आरआर से होगा। मैच सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां टॉस जीतकर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।

हार्दिक पांड्या ने पिछले मैच की प्लेइंग-11 में कुछ बदलाव किए हैं। जबकि राजस्थान ने कुलदीप सेन की जगह संदीप शर्मा को प्लेइंग-11 में शामिल किया है।

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) 7 में से 6 मैच जीतकर 12 पॉइंट्स के साथ अंक तालिक में टॉप पर है। दूसरी ओर मुंबई इंडियंस (एमआई) 7 में से 3 मैच जीतकर 6 पॉइंट्स के साथ छठे नंबर पर है।

हार्दिक पांड्या की टीम के पास इस मुकाबले को जीतकर अंक तालिका में लंबी छलांग लगाने का मौका है, लेकिन इस सीजन आरआर का उनके होमग्राउंड पर रिकॉर्ड दमदार रहा है। ऐसे में मुंबई के लिए यह राह इतनी आसान नहीं होने वाली है।

राजस्थान के खिलाफ टॉस जीतकर मुंबई ने चुनी बल्लेबाजी Reviewed by on . जयपुर-आईपीएल के 17वें सीजन में सोमवार को एमआई का सामना आरआर से होगा। मैच सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां टॉस जीतकर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करने क जयपुर-आईपीएल के 17वें सीजन में सोमवार को एमआई का सामना आरआर से होगा। मैच सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां टॉस जीतकर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करने क Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top