Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » पर्यावरण » मध्यप्रदेश में फिर बदला मौसम,कई जिलों में शाम से हो रही बारिश

मध्यप्रदेश में फिर बदला मौसम,कई जिलों में शाम से हो रही बारिश

April 23, 2024 6:46 am by: Category: पर्यावरण Leave a comment A+ / A-

भोपाल-भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में कल शाम से फिर मौसम बदल गया है। रायसेन में तो हफ्ते बाद तेज बारिश देखने को मिली। इसके साथ साथ नर्मदापुरम, बुरहानपुर, अलिराजपुर, झाबुआ, धार, इंदौर, राजगढ़ में भी शाम को हल्की बारिश देखने को मिली। जिससे लोगों को तेज गर्मी में राहत मिली। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ के असर के कारण 21 से 23 अप्रैल तक आंधी के साथ बारिश हो सकती है।

 

 

मौसम केंद्र भोपाल के अनुसार बैतूल, खरगोन और बड़वानी में तेज आंधी और ओलावृष्टि की संभावना है। इसके अलावा भोपाल, विदिशा, रायसेन, सीहोर, राजगढ़, नर्मदापुरम, बुरहानपुर, अलिराजपुर, झाबुआ, धार, इंदौर, रतलाम, उज्जैन, देवास, शाजापुर, आगर मालवा, गुना, अशोकनगर, अनुपपुर, डिंडोरी, जबलपुर, नरसिंहपुर, सिवनी, मंडला, बालाघाट, दमोह, सागर और छत्तरपुर जिलों में तेज आंधी के साथ बारिश होने की संभावना है। उपरोक्त सभी जिलों में आंधी की स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटा हो सकती है।

मध्यप्रदेश में फिर बदला मौसम,कई जिलों में शाम से हो रही बारिश Reviewed by on . भोपाल-भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में कल शाम से फिर मौसम बदल गया है। रायसेन में तो हफ्ते बाद तेज बारिश देखने को मिली। इसके साथ साथ नर्मदापुरम, बुरहानपुर, अलिर भोपाल-भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में कल शाम से फिर मौसम बदल गया है। रायसेन में तो हफ्ते बाद तेज बारिश देखने को मिली। इसके साथ साथ नर्मदापुरम, बुरहानपुर, अलिर Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top