Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » राजस्थान : चार मंदिर स्थानांतरित

राजस्थान : चार मंदिर स्थानांतरित

जयपुर, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा मुहाना मण्डी के निकट कीरों की ढाणी स्थित कच्ची बस्ती में बने चार मंदिरों के ढांचों को ध्वस्त किया गया। वहीं जोन-17 में फ्रेंड्स कालोनी और बसंत विहार के बीच एक भूखण्ड पर बने अवैध मंदिर को भी ध्वस्त किया गया।

अतिरिक्त मुख्य अभियंता अरविंद आर्य ने बताया कि मुहाना मण्डी के निकट कीरों की ढ़ाणी कच्ची बस्ती के परिवारों को राजीव आवास योजना में पुनर्वास करने के साथ ही इस बस्ती में बने चार मंदिरों से मूर्ति अन्यत्र स्थानांतरित कर शेष ढांचों को ध्वस्त करवाया गया।

दूसरी ओर जोन-17 में फ्रेंड्स कालोनी एवं बसंत विहार के बीच स्थित निजी भूखण्ड में स्थापित अवैध मंदिर को भी ध्वस्त किया। जोन उपायुक्त-17 सत्तार खान ने बताया कि जिला कलक्टर द्वारा रिलीजियस एक्ट के तहत इस मंदिर को हटाने के निर्देश दिए गए थे।

राजस्थान : चार मंदिर स्थानांतरित Reviewed by on . जयपुर, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा मुहाना मण्डी के निकट कीरों की ढाणी स्थित कच्ची बस्ती में बने चार मंदिरों के ढांचों को ध्वस्त किया गया। जयपुर, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा मुहाना मण्डी के निकट कीरों की ढाणी स्थित कच्ची बस्ती में बने चार मंदिरों के ढांचों को ध्वस्त किया गया। Rating:
scroll to top